जैकी श्रॉफ की गंजी पहनकर उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म ‘रंगीला’ में दिया था ये सीन

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) भले ही अब फिल्मों से दूर है लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में की है। उर्मिला का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। उर्मिला ने वैसे तो कई हिट फिल्में की हैं लेकिन उनकी करियर की सबसे यादगार फिल्म  ‘रंगीला’ रही है। इस फिल्म में  उर्मिला के साथ  जैकी श्रॉफ और  आमिर खान भी मुख्य किरदार में थे। 

    उर्मिला की ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गाने भी लोगों को बहुत पसंद आए थे। ऐसे में अब सालों बाद इस फिल्म के जुड़ी एक इंटरेस्टिंग बात सामने आई है। इस फिल्म के ‘तन्हा तन्हा’ गाने में उर्मिला मातोंडकर ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की गंजी पहनी थी। 

    दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस एक कॉमेडी शो में पहुंची थी। जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया हैं। उर्मिला ने शो में कहा- ‘आज भी यह बात कोई नहीं जनता है कि  मैंने ‘रंगीला’ में ‘तन्हा तन्हा’ गाने के लिए जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी। हमारा इरादा उस सीन को कुछ अलग और रिफ्रेशिंग बनाने का था। सेट पर हमें कहा गया था की हम कुछ भी सोच कर या रिसर्च करके ना करें।’

    उर्मिला ने आगे कहा- ‘हम उस सीन को बहुत नेचुरल दिखाना चाहते थे। जब मुझे और जैकी को कॉस्ट्यूम के बारे में बताया गया तो जैकी ने मुझे आप मेरी गंजी पहन लो। पहले तो मुझे थोड़ी हिचक हुई, लेकिन फिर मैंने गंजी पहन ली और बाकी सब भगवान के ऊपर छोड़ दिया। मेरी बहुत तारीफ हुई और खूब प्यार मिला।’ गौरतलब है कि ‘तन्हा तन्हा’  गाने में उर्मिला मातोंडकर गंजी पहने हुए समंदर किनारे दौड़ती नजर आ रही थी।