वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल बहुत जल्द करेंगी ओटीटी पर डेब्यू, जानिए कैसा होगा शो

    Varun Dhawan’s wife Natasha Dalal will soon debut on OTT, know how the show will be: वरुण धवन (Varun Dhawan) की खूबसूरत पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) इन दिनों ओटीटी पर डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वह बहुत जल्द एक फैशन आधारित शो में दिखाई देगी। नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वह ओटीटी पर शो ‘से यस टू द ड्रेस इंडिया’ (Say Yes To The Dress India) से डेब्यू करेंगी। नताशा इस शो के दौरान एक दुल्हन के आउटफिट को डिजाइन करती दिखाई देंगी। इसके साथ ही नताशा पहली बार किसी रियलिटी शो में अपना वेडिंग कलेक्शन भी शोकेस करेंगी। यह शो डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।

    नताशा दलाल ने अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे लिए डिजाइनिंग हमेशा से एक जुनून रहा है, और मेरे ओटीटी डेब्यू के लिए इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता था। ‘से यस टू द ड्रेस इंडिया’ फैशन की दुनिया में  सराहा जाने वाला शो है और इसका हिस्सा बनना एक अद्भुत अनुभव है। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह हर किसी को इस बात की एक झलक देने का प्रबंधन करता है कि पोशाक के लिए हां कहने से ठीक पहले एक होने वाली दुल्हन कैसा महसूस करती है!’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

    आपको बता दें, वरुण धवन और नताशा दलाल ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जनवरी 2021 में  धूमधाम से शादी की। इस जोड़े की शादी अलीबाग में हुई थी, कोरोना महामारी के कारण परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स ही शामिल हुए थे।