काम से ब्रेक लेकर क्रिसमस सेलिब्रेशन से पहले विक्की कौशल लौटे मुंबई, पत्नी कैटरीना कैफ के साथ करेंगे एन्जॉय

    Loading

    Vicky Kaushal returns to Mumbai before Christmas celebrations, will enjoy with wife Katrina Kaif: शाही अंदाज में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधने के बाद, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया। विक्की जहां अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए वहीं कैटरीना ने भी काम शुरू कर दिया है। ऐसे में बीती रात विक्की को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए अभिनेता अपने काम से ब्रेक लेकर मुंबई पहुंचे थे। घर आने की रौनक विक्की कौशल के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। 

    विक्की को एयरपोर्ट पर नीले, हरे और सफेद रंग में एक कूल हुडी पहने देखा गया। उन्होंने अपनी हुडी को नीली जींस, सफेद स्नीकर्स और एक भूरे रंग के चमड़े के बैग के साथ जोड़ा था। उन्हें कोरोनावायरस से बचाव के लिए मास्क भी पहना था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Filmfare (@filmfare)

     

    बता दें, शादी के बार पति विक्की के साथ कैटरीना का पहला क्रिसमस सेलिब्रेशन होगा। विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के आलीशान सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में बेहद निजी समारोह में शादी की। एक मिनी-हनीमून के बाद मुंबई लौटने के बाद, वे अपनी शादी के जश्न के सबसे प्यारे पलों को साझा कर रहे हैं।