कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल नए घर में हुए शिफ्ट, भाई सनी ने किए कई खुलासे

    Loading

    मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं। पिछले साल राजस्थान में दोनों शादी के बंधन में बंधने बंधे। इनकी शादी से उनके फैंस काफी हैरान थे। इसके बाद से दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित होते हैं। हाल ही में एक चैट में विक्की कौशल के भाई और अभिनेता सनी कौशल (Sunny Kaushal) दोनों की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया। 

    CNN NEWS18 से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि ‘वह सिर्फ उनके लिए वहां मौजूद थे। सनी ने कहा, ‘भारत में, जब लोग शादी करते हैं, तो यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है, यह माउंट एवरेस्ट को फतह करने जैसा है। इसलिए, मैं वहीं था। मैं वहां एक छोटे भाई की भूमिका निभा रहा था।’ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने शादी के शुरुआती दिनों में अपनी भाभी कैटरीना कैफ द्वारा बनाया गया  हलवा खाया और इसे ‘स्वादिष्ट’ भी कहा।

    इसके अलावा, सनी ने घर पर विक्की और कैटरीना के साथ हुई बातचीत के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनके बीच कोई बातचीत नहीं होती है। इसमें कुछ खास नहीं चल रहा है।’ अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह अब अपने भाई विक्की को मिस करते हैं, वह भाभी कैटरीना के साथ उनके नए घर शिफ्ट हो गए हैं। वह लगातार हम से संपर्क में रहते हैं, इसलिए, कुछ भी नहीं बदला है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो, सनी बहुत जल्द ‘हुर्दंग’ में नुसरत भरुचा के साथ, जान्हवी कपूर और यामी गौतम अभिनीत ‘चोर निकल के भागा’ में दिखाई देंगी।