Sukhwinder Singh
Photo- Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के प्लेबैक सिंगर (Playback Singer) सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) अपने आवाज से लोगों को अपने गाये गाने में रम लेते है। लोग उनके गानों को दीवाने है, लेकिन वो अपनी एक गलती को लेकर सुर्खियों में बन गए। उनका एक वीडियो उन्हें विवादों में फंसा दिया है। सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके ही चर्चे है सब उनको गलत करार दे रहे है। दरअसल, वो अपने आगामी भक्ति सांग ‘हनुमान चालीसा’ की शूटिंग वाराणसी के कई धार्मिक स्थालों पर कर रहे है। जिसमें वाराणसी घाट, नंदेश्वर घाट, दशाश्वमेध घाट, चेतसिंह किला और संकट मोचन मंदिर में चल रहा है।

    उनके इस गाने के शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमें वो जूते पहनकर हनुमान चालीसा पर डांस करते दिख रहे है। जिसके बाद वो विवादों के घेरे में आ गए। लोगों ने उनपर सवाल खड़े कर दिए। लोगों ने कहा कि इस वीडियो से हिंदू धर्म के भावनाओं को आहत पहुंचा है और ये सीधा-सीधा एक बड़ा अपमान है। वीडियो में सिंगर वाइट कलर का ड्रेस पहने है और बाकी के लोग भगवा कलर के कपड़े हैं, लेकिन सभी के पैरों में जूते है। जिसके चलते वो विवादों का कारण बन गए। वीडियो में सभी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sukhwinder Singh (@sukhwindersinghofficial)

    बढ़ते विवादों को देखकर सुखविंदर सिंह सामने आकर अपने इस गलती पर सफाई दिया है। उन्होंने कहा कि उनका लोगों के भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। राजीव खंडेलवाल द्वारा निर्देशित इस वीडियो ट्रैक का निर्माण प्रवीण शाह, वायरल शाह जीत वाघ, चिराग भुवा और सगून वाघ ने किया है।