Liger
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म जल्द पैन इंडिया लेवल पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘आफत’ रिलीज हुआ हैं। जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री देखने को मिली हैं। ये गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

    वो फिल्म ‘लाइगर’ को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के साथ नहीं, बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के साथ ‘आफत’ सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो को शिल्पी राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे अब फैंस बड़ी तेजी से लाइक कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में विजय देवरकोंडा अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by aarohi_ (@shilpiraghwani)

    जहां वो पटना की गलियों में घूमते नजर आए थे। अभिनेता ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टाल पर खड़े होकर चाय की चुस्की भी लेते नजर आए थे साथ ही सेल्फी और तस्वीरें भी खिंचवाई। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा मायक टाइसन भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालय भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।