ARYAN
File Pic

    Will Aryan Khan come out of jail today? High Court will hear the bail plea: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम जबसे ड्रग्स मामले में सामने आया है। इस समय वह एसीबी की गिरफ्त में है। जब से आर्यन की गिरफ्तारी हुई है तब से उनका परिवार लगातार उन्हें जमानत पर रिहा करने के लिए कोर्ट में अर्जी पेश कर रहा है। आज फिर से ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। बॉम्बे हाईकोर्ट आज इस केस पर अपना फैसला देगा। आर्यन खान के अलावा फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी आज सुनवाई होगी। 

    पिछली बार अदालत ने आर्यन की जमानत याचिका इस लिए खारिज की थी कि यह साबित हुआ था कि ड्रग्स संबंधी गतिविधियों में नियमित रूप वह शामिल थे। व्हाट्सऐप चैट से यह पता चला था कि आर्यन ड्रग्स तस्करों से संपर्क में थे। एसीबी ने इससे जुड़े कुछ सबूत कोर्ट में पेश किए थे। जिसके बाद कोर्ट ने अरबाज मर्चेंट (26) और मुनमुन धमेचा (28) को जमानत देने से मना कर दिया था। 

    आपको बता दें, 3 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज नौका पर छापेमारी की थी। गिरफ्तार आरोपियों पर एनडीपीएस कानून के तहत, मादक पदार्थ रखने, उनका इस्तेमाल करने और तस्करी करने का आरोप है।