rinku-sharma

    Loading

    नयी दिल्ली.  प्राप्त सुचना के अनुसार दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी (Mangolpuri) में हुआ रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) नाम के युवक की हत्या (Murder) के मामले को अब क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप  दिया गया है। अब इस केस की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी। गौरतलब है कि दिल्ली के मंगोलपुरी में बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। इस भयंकर हत्याकांड के बाद मंगोलपुरी पुलिस ने 5 आरोपियों को अपने गिरफ्त में लिया है। बता दें कि मृतक रिंकू के परिवार ने बीते शुक्रवार को दिल्ली पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी।

    बता दें कि दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या (Rinku Sharma Murder) पर फ़िलहाल जबरदस्त सियासी घमासान हो रहा है है। जहाँ बीजेपी (BJP) और विश्व हिदू परिषद (VHP) का यह आरोप है कि राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण से जुड़े होने की वजह से कार्यकर्ता रिंकू की हत्या हुई है। यही नहीं बीजेपी के साथ ही अब परिवार वाले भी यही आरोप लगा रहे हैं।

    इस मामले की नजाकत को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा के इंतजाम रखे गए हैं। खबरों के अनुसार रिंकू शर्मा के परिवार के लोगों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र भी लिखा है। जिसमे रिंकू के भाई ने आरोपियों का नाम लेते हुए कहा कि, “इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से खतनाक हमला किया था। इस हमले में मेरे भाई रिंकू शर्मा की मौत हो गई है। ऐसे में मामले की सघनता को देखते हुए मुझे और मेरे परिवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराई जाए।” 

    इधर पुलिस की दलील है कि बर्थडे पार्टी में हुए झगड़े के बाद यह विवाद बढ़ा और इसके बाद ये वारदात हुई थी। लेकिन अब इस घटना को लेकर तीन चश्मदीदों का बयान भी सामने आया है। इसमें से बाबू नाम के शख्स का दावा है कि रेस्टोरेंट में उसकी जन्मदिन पार्टी में यह सभी दोस्त इकट्ठे हुए थे जिसमे रिंकू भी था। यहां आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद सभी रेस्टोरेंट से निकल गए थे। लेकिन बाद में ये घटना हुई और रिंकू की नृशंस हत्या हो गयी थी।