GHAZIABAD

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad)  में दिल्ली-मेरठ एक्स्प्रेसवे (NH-9) पर एक भयंकर रोड एक्सीडेंट हुआ है। इसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह भिड़ंत यहां एक बस और TUV गाड़ी में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर एक स्‍कूल बस गलत दिशा में आ रही थी। तभी इस बीच सामने से आ रहे कार से उसकी भयंकर टक्‍कर हो गई। वहीं इस हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि आठ साल के बच्‍चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

इस दुर्घटना के बाद मौके पर जमकर चीखपुकार मच गई। यह घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की बताई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि, लाल कुंआ से दिल्‍ली जाने वाली लेन पर दुर्घटना हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर मिली की TUV गाड़ी में मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला परिवार के 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे, जो खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहे थे। तभी दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर विजय नगर फ्लाईओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और वहीं 2 की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।