Pic Source - ANI
Pic Source - ANI

Loading

कोलकाता: मणिपुर में महिलाओं  को निर्वस्त्र घुमाने की घटना से लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ था कि पश्चिम बंगाल से  महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है। एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी ने TMC  कार्यकर्ता पर छेड़छाड़ और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घूमाया
यह घटना हावड़ा जिले के पांचला इलाके की है। महिला प्रत्यासी का आरोप है कि TMC यानी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घूमाया। बताया जा रहा है कि घटना आठ जुलाई की है। यानी जिस दिन पंचायत चुनाव का मतदान हुआ था। मामले में पांचला थाने में एफआइआर दर्ज हो चुका है। एफआइआर की कापी में तृणमूल प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के नाम हैं।

कपड़े फाड़े और नग्न किए
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुझे तृणमूल के लगभग 40 उपद्रवियों ने मारा-पीटा।  सीने और सिर पर डंडे से वार किया। इसके बाद मुझे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया। महिला ने आगे कहा कि उन लोगों ने मेरे कपड़े फाड़े और मुझे नग्न होने पर मजबूर किया। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। 

बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने इसे लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ममता बनर्जी को क्या कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है। आप एक विफल मुख्यमंत्री हैं और आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए।