MP Sanjay Raut
संजय राउत (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) बीजेपी पर हमलावर हैं। बीजेपी से AIADMK का  गठबंधन टूटने पर उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ AIADMK ही नहीं और भी पार्टियां बीजेपी से टूटेंगी। 2024 तक बीजेपी भी टूटेगी। राउत ने कहा कि अब तक ‘अकेला मोदी काफी है’ का भाजपा में नारा चल रहा था, लेकिन जब INDIA का गठन किया गया तब BJP  को NDA की याद आई है। 

INDIA के गठन के बाद आई NDA की याद

बीजेपी से AIADMK की गठबंधन टूटने पर शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता और  सांसद संजय राउत ने कहा कि जब हमने INDIA का गठन किया तब  बीजेपी को NDA की याद आई। तब तक ‘अकेला मोदी काफी है’ चल रहा था। जब INDIA का गठन हुआ तब उनको सिर्फ मोदी नहीं, और लोगों की जरूरत महसूस होने लगी। यह बहुत कमजोर NDA है, जिस NDA में शिवसेना और अकाली दल नहीं, वह NDA कमजोर है। 

 2024 तक बीजेपी भी टूटेगी

सांसद संजय राउत ने कहा कि NDA की असली ताकत शिवसेना और अकाली दल थे। हम ही उनके साथ 25 साल तक रहे। सिर्फ AIADMK ही नहीं अभी और पार्टी भी टूटेंगी। 2024 तक  बीजेपी भी टूटेगी।

बता दें कि तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी  को बड़ा झटका लगा है। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) ने सोमवार यानी 25 सितंबर को केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग होने का फैसला किया है। पार्टी ने बैठक में इसे लेकर एक प्रस्ताव पारित किया है।AIADMK की बैठक के बाद पार्टी के उप समन्वयक के पी मुनुसामी (K P Munusamy) ने कहा कि AIADMK आज से बीजेपी और एनडीए से सभी रिश्ते तोड़ रही है।