suicide
Representative Image

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता (Kolkata) में एक एयर होस्टेस (air hostess) की मौत हो गई है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि उसने आत्महत्या (suicide) की है। बताया जा रहा है कि वह पिछले चार साल से नियमित जॉब पर नहीं थी।  उसे काम नहीं मिल रहा था इसलिए उसने आत्महत्या कर ली।  फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि वह अपनी बहन के घर की छत से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

    जानकारी के अनुसार कोलकाता में पेशे से एयर होस्टेस 27 वर्षीय देबोप्रिया बिस्वास (Debopriya Biswas) ने अपनी बहन के घर की चौथी मंजिल की छत से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे तुरंत एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।  

    बता दें कि एयर होस्टेस देबोप्रिया बिस्वास को लंबे समय से काम नहीं मिल रहा था। वह नियमित जॉब पर नहीं थी इसलिए वह डिप्रेशन में चल रही थी। उसने अपनी बहन के घर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से ही परिजनों में मातम का माहौल है। वह कोलकाता के प्रगति मैदान थाना क्षेत्र के मेट्रोपोलिटन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहती थी।