Anurag Thakur Comment on CM Arvind Kejriwal Delhi Liquor Scam
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो)

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को ED द्वारा समन भेजे जाने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने उन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते थे उनका कैसे एक के बाद दूसरा मंत्री जेल गया। किसके कहने पर यह भ्रष्टाचार हो रहा था।

जेल गए मंत्रियों का बेल नहीं

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते थे। उनका कैसे एक के बाद दूसरा मंत्री जेल गया और जेल जाने के बाद बेल भी नहीं हुई। जिसका मुखिया ही ऐसा हो, जो ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटता हो तो पता है कि आशीर्वाद किसका था और किसके कहने पर यह भ्रष्टाचार हो रहा था।

दो नवंबर को केजरीवाल से पूछताछ

बता दें कि दिल्ली के आबकारी नीति घोटाला मामले ( Delhi Liquor Scam) में ED ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है। जांच एजेंसी ने घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को दो नवंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

CBI कर चुकी है पूछताछ

इसके पहले इसी मामले में अप्रैल में CBI दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ कर चुकी है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत समन जारी किया गया है। दिल्ली में मामले के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के बाद ED  मुख्यमंत्री केजरीवाल का बयान दर्ज करेगी।

AAP के बड़े नेता जेल में 

 शराब घोटाले के मामले में अभी आम आदमी पार्टी के तीन बड़े नेता जेल में हैं। हाल ही में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ED ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर तीखे हमले शुरू कर दिए थे।