BJP candidate Jagannath Sarkar Attacked
भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ सरकार की कार क्षतिग्रस्त (फोटो: एएनआई)

लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी के बीच पश्चिम बंगाल के नदिया में भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ सरकार पर जानलेवा हमला हुआ है। भाजपा प्रत्याशी ने हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाया है।

Loading

नदिया. लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी के बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नदिया (Nadia) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी जगन्नाथ सरकार (Jagannath Sarkar) पर गुरुवार (18 अप्रैल) को जानलेवा हमला हुआ है। यह ताजा मामला नदिया का बताया जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी ने हमले का आरोप मुख्यमंत्री मामला बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाया है।

जगन्नाथ सरकार ने कहा, “मेरा एक तालाब है जिसे लेकर कुछ महीनों से कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा है। इसी कड़ी में पहले तालाब पर लगाए गए मेरे पहरेदार के साथ मारपीट की गई। पुलिस में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई और आज प्रचार के दौरान कुछ लोगों द्वारा मेरी गाड़ी पर हमला किया गया। वे तृणमूल पार्टी से जुड़े हुए हैं, शिकायत दर्ज कराई है।”

इससे पहले मुर्शिदाबाद में राम नवमी उत्सव के दौरान हिंसा भड़क उठी। पश्चिम बंगाल पुलिस के अनुसार बुधवार को मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर इलाके में एक शोभायात्रा निकाले जाने के दौरान हुए विस्फोट में एक महिला घायल हो गई।

पूर्व मेदिनीपुर जिले में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव की एक कथित घटना में कम से कम चार लोग घायल हो गये। बुधवार रात करीब 9.10 बजे हुई घटना में शामिल होने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह घटना तब हुई जब शोभायात्रा एगरा में कॉलेज मोड़ से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। (एजेंसी इनपुट के साथ)