संबित पात्रा (Photo Credits-ANI Twitter)
संबित पात्रा (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: देश में कृषि कानूनों (Farm Bills) को लेकर घमासान मचा हुआ है। किसानों ने केंद्र (Modi Govt) के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर किसान अड़े हुए हैं। रविवार को यूपी के मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत कर किसानों ने अपनी एक बार फिर ताकत दिखा दी है। इन सब के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक ट्वीट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) आक्रामक हो गए हैं। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे ट्विटर पर भ्रम की राजनीति करते हैं। 

    बता दें कि बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जमीन पर उतरकर राजनीति नहीं करते हैं लेकिन ट्विटर पर सक्रिय रूप से भ्रम की राजनीति करते रहते हैं। आज भी उन्होंने ट्वीट करके किसान आंदोलन के एक पुराने फोटो को आज का फोटो दिखाने की कोशिश की है।

    संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना-

    उन्होंने कहा कि आज ही राजस्थान के जालौर जिले में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना भी सामने आई है। पूरे हिंदुस्तान में भ्रम की राजनीति करना और अपने राज्यों के विषय में चुप रहना राहुल गांधी की खूबी है।

    पात्रा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता और परिवार के लोग खुद जातिवाद और वैमनस्य फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ अब एफआईआर तक नौबत जा रही है। राहुल गांधी ये सब नहीं देखते हैं।