PM Modi and Yogi Adityanath
File Photo : PTI

    Loading

    नई दिल्ली. हैदराबाद (Hyderabad) से आ आरही एक बड़ी खबर के अनुसार, आज यहां BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो रही है। जी हाँ, यह बैठक हैदराबाद में दोपहर 3 बजे से शुरू होगी। जिसमे प्रमुख रूप से PM नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, BJPअध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित सभी बड़े शीर्ष नेता शामिल होंगे। इस बैठक के बहाने BJP अब तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के चंद्रशेखर राव और  AIMIMJ के असदुद्दीन ओवैसी को भी उन्ही के गढ़ में घेरने का काम करेगी। 

    बता दें कि इससे पहले BJP अध्यक्ष जे।पी। नड्डा ने बीते शुक्रवार को हैदराबाद में पार्टी महासचिवों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक भी कि थी।गौरतलब है कि, तेलगांना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ कहलाने वाले हैदराबाद में हो रहे BJP की यह अहम बैठक काफी मायने रख रही है। ऐसी भी खबर है कि, आगामी लोकसभा के मद्देनजर अब BJP दक्षिण को भी फतेह करने की माकूल तैयारी में जुट चुकी है। पता हो कि, दक्षिण के 5 राज्यों में 100 से ज्यादा लोकसभा सीटें हैं। अब BJP की इन्हीं जरुरी सीटों पर भी नजर है।

    इतना ही नहीं इस  दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी (BJP National Executive Meeting) के समापन होने के बाद आगामी 3 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यहां शाम 4 बजे प्रसिद्ध परेड ग्राउंड में बड़ी रैली में भाग लेंगे। इस महा रैली में पार्टी शासित राज्यों के सभी सीएम भी मौजूद रहेंगे। इस रैली से BJP एक तरह से यहां अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी।