PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: तेलंगाना विधानसभा चुनाव (elangana assembly elections) को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दीं। दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के आवास पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर एक समीक्षा बैठक होगी। बताया यह भी जा रहा है कि राजनीति के महारथी अमित शाह इस बैठक को लीड करेंगे। 

बीजेपी ओबीसी मोर्चा के  राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण ने बताया कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले रणनीति और आगे के कार्यक्रमों की योजना बनाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा की अध्यक्षता में आज दिल्ली में एक समीक्षा बैठक होगी। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के आवास पहुंचे हैं।

बता दें कि इस साल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में पार्टी ने अपनी तैयारियों के लिए जोर लगा दिया है। भाजपा लोगों को जोड़ने और जमीनी स्तर तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए ‘प्रजा गोशा, भाजपा भरोसा’ और ‘प्रजा संग्राम यात्रा’ जैसे कई कार्यक्रम चला रही है और इन अभियानों के माध्यम से पार्टी को जनता से बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है। सूत्र के मुताबिक, बैठक में पार्टी इस बात पर चर्चा करेगी कि बूथ स्तर पर पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए।