File Photo
File Photo

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Outbreaks) की रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई है। लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना, महंगाई, भ्रष्टाचार, रोजगार सहित कई मसलों को लेकर कांग्रेस (Congress) लगातार केंद्र पर हमला बोलती रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने केंद्र (Modi Govt) पर वार किया है। उन्होंने कहा कि देश के भविष्य की “सुपारी” मोदी सरकार ले रही है। 

    ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भ्रष्टाचार अपरम्पार, रोजगार पर मार, नशे की भरमार, देश के भविष्य की “सुपारी” ले रही मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का निशाना साफ·देश की सम्पत्ति बेच देंगे, दुकानदारों-छोटे उद्योगों का धंधा चौपट कर डालेंगे, जो बच जाएगा चंद कंपनियों को दे देंगे, युवाओं को नशे में धकेल देंगे।

    रणदीप सुरजेवाला का केंद्र पर बड़ा हमला-

    सुरजेवाला के ट्वीट के साथ एक प्रेस रिलीज भी साझा की गई है। जिसमें कहा कि एक साल के भीतर 14 करोड़ रोजगार खत्म हो गए हैं। दुकानदारों, छोटा उद्योग, एमएसएमई सहित सबका धंधा चौपट हो गया है। कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुप क्यों है। अडानी पोर्ट पर तीन हजार किलो ड्रग्स पकड़े जाने पर भी कांग्रेस ने सवाल पूछा है।

    कांग्रेस ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री जवाब देंगे कि 1,75,000 करोड़ के 25000 किलो हीरोइन ड्रग्स कहां से आई। कांग्रेस ने पूछा कि क्या यह सीधे-सीधे देश के युवाओं को नशे में धकेलने का षड़यंत्र तो नहीं है। साथ ही क्या ये राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं है।