आबकारी नीति घोटाला: विजय नायर 6 अक्टूबर तक CBI की हिरासत में

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति मामले (Delhi Excise Policy Scam) में सीबीआई (CBI) को विजय नायर (Vijay Nair) कि 6 अक्टूबर तक की कस्टोडियल रिमांड मिली है। पता हो कि, नायर आम आदमी पार्टी (AAP) के संचार रणनीतिकार हैं और उन्हें पिछले सप्ताह दिल्ली सरकार की आबकारी नीति से संबंधित अनियमितताओं में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था।

    इससे पहले सीबीआई ने अदालत में विजय नायर की और 4 दिन की हिरासत की मांग की थी। सीबीआई का आरोप है कि, रिमांड अवधि के दौरान नैर ने उनका  सहयोग नहीं किया। उन्होंने कहा, हमें कुछ गवाहों के साथ उसका (नायर) सामना करने के लिए उसे और रिमांड पर लेने की जरूरत है।

    सीबीआई ने मुंबई स्थित ओनली मच लाउडर के पूर्व सीईओ और आप के संचार रणनीतिकार विजय नायर को रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट के कोर्ट रूम में पेश किया था। जहां अदालत ने इसे मंजूरी दे दी है। नायर को दिल्ली सरकार की आबकारी नीति से संबंधित अनियमितताओं में उनकी कथित भूमिका के लिए उन्हें पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था। पता हो कि, शराब घोटाले मामले में दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया समेत 16 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज है।