गोवा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी की तैयारियां जोरों से शुरू, ममता बनर्जी ने कहा-भाजपा को हराने के लिए एकजुट हों

    Loading

    पणजी: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शनिवार को कहा कि वह 28 अक्टूबर को पहली बार गोवा (Goa Assembly Election 2022) का दौरा करेंगी और उन्होंने राजनीतिक दलों तथा व्यक्तियों से राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हराने के लिए उनकी पार्टी में शामिल होने की अपील की।  टीएमसी ने गोवा में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने फैसले की पहले ही घोषणा की हुई है।   

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘मैं 28 अक्टूबर को गोवा का पहला दौरा करने के लिए तैयार हूं, तो मैं सभी लोगों, संगठनों और राजनीतिक दलों से भाजपा और उनके विभाजनकारी एजेंडे को हराने के लिए पार्टी में शामिल होने की अपील करती हूं। गोवा के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में काफी कुछ झेला है।”

    ममता बनर्जी का ट्वीट-

    उन्होंने कहा, ‘‘एक साथ मिलकर हम नयी सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नयी सुबह की शुरुआत करेंगे जो सच्चे मायने में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध होगी।”  इससे पहले पार्टी ने घोषणा की थी कि बनर्जी इस महीने के अंत तक राज्य का दौरा करेंगी। टीएमसी ने शुक्रवार को गोवा के पूर्व मुख्यमंत्रत्री लुईजिन्हो फलेरो को अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया। वह एक महीने से भी कम समय पहले ही टीएमसी में शामिल हुए हैं।पिछले कुछ दिनों में गोवा से कांग्रेस के कई नेता टीएमसी में शामिल हुए हैं जबकि निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने भी पार्टी को अपना समर्थन दिया है। (एजेंसी)