MODI
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) दौरे पर हैं। इसके साथ ही वे आज हिमाचल के धर्मशाला में रोड शो कर रहे हैं। इस दौरान अनेक लोगो नें उनका भव्य स्वागत किया है। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मौजूद हैं। आज PM नरेंद्र मोदी कचहरी में केसीसीबी चौक से स्‍टेडियम तक रोड शो कर रहे हैं। इसमें हजारों लोग भी जुटे हैं। 

    बता दें की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में चल रहे देशभर के मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होंगे। वह मुख्य सचिवों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में होगा। गौरतलब है की ऐसा पहली बार होगा जब धर्मशाला में कोई प्रधानमंत्री रात को ठहर रहा है। 

    इसी के मद्देनजर धर्मशाला शहर सहित आसपास सुरक्षा की दृष्टि से 2300 पुलिस जवान तैनात किए हैं। साथ ही किसी भी वाहन को बिना जांच धर्मशाला में प्रवेश न करने का आदेश है। 

    वहीँ प्रधानमंत्री कृषि में विविधता लाने, दलहन और तिलहन में आत्मनिर्भरता, राष्ट्रीय शिक्षा नीति के प्रभावी क्रियान्वयन और शहरी सुधारों पर प्रदेशों के शीर्ष अधिकारियों के साथ भी चर्चा करेंगे। साथ ही दोपहर के भोजन और रात्रि भोजन के दौरान भी यह चर्चा जारी रहेगी। वहीँ आज देश भर के मुख्य सचिवों की तीन दिवसीय बैठक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला से रोड शो के जरिये निचले हिमाचल की 32 विधानसभा सीटों पर फोकस कर रहे हैं।