भारत-पाकिस्तान मैच का विरोध शुरू, अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी बोले-9 जवान मारे गए और आप T20 खेलेंगे!

    नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों की तरफ से लगातार सुरक्षाबलों और गैर स्थानीय लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। इस मसले पर देश के हर कोने से तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इन सब के बीच भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का अब विरोध शुरू हो गया है। अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आईसीसी टी20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच होने वाले मैच पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आर्मी के 9 जवान मारे गए और आप टी-20 मैच खेलेंगे। 

    ज्ञात हो कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक तरह जम्मू-कश्मीर में सेना के 9 बहादुर जवान मारे गए तो दूसरी तरफ 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 मैच होगा। ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था की फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है। 

    AIMIM चीफ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आर्मी के 9 जवान मर गए तो आप टी-20 मैच खेलेंगे। साथ ही ओवैसी ने कश्मीर में सीजफायर और बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि टारगेट किलिंग हो रही है। कश्मीर में आखिर इंटेंलिजेंस क्या कर रहा है, हथियार खुलेआम आ रहे हैं और आप मैच खेलने जा रहे हैं। पड़ोसी मुल्क से आतंकी आ रहे हैं।