Sachin Tendulkar, Baba Kashi Vishvanath Dhan(Varansi), UP, Uttar Pradesh
Sachin Tendulkar at Baba Kashi Vishvanath Dham

Loading

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा है। पीएम वाराणसी के गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (International Cricket Stadium) का आधारशिला रखेंगे। इस मौके पर सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) समेत क्रिकेट की कई हस्तियों की भी मौजूदगी रहेगी। इसी क्रम में पूर्व क्रिकेटर मास्टर- ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर वाराणसी पहुंच गए हैं। उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-पाठ की, जिसकी फोटो भी सामने आई है।

 लाल कुर्ता, गले में फूलों की माला
सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री एयरपोर्ट से काशी विश्वनाथ के लिए रवाना हुए और बाबा विश्वनाथ के दरबार में पूजा-पाठ की। काशी विश्वनाथ धाम में सचिन तेंदुलकर लाल कुर्ता, गले में फूलों की माला और गमछे में नजर आए। रवि शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुनील गवास्कर (Sunil Gavaskar) भी नजर आ रहे हैं। 

ये रही मेहमानों की लिस्ट 
प्रशासन ने जो सूची तैयार की है, उसके मुताबिक गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी के मंच पर 18 लोग रहेंगे। इसमें क्रिकेट की हस्तियां भी शामिल हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, कपिल देव, करसन घावरी, दिलीप वेंगसरकर, मदनलाल, गुडप्पा विश्वनाथ, यूपी के खेलमंत्री गिरीश चन्द्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या और विधायक त्रिभुवन राम मौजूद रहेंगे।