jamshedpur
Pic: Piyush Srivastava

    नई दिल्ली/जमशेदपुर. जमशेदपुर (Jamshedpur) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहां मानगो इलाके में एक टायर गोदाम (Tyre Godown) में भयंकर आग (Fire) लगी है। खबरों के मुताबिक, आग की लपटें आसमान में ऊंची उठ रही है। वहीँ धुएं के गुबार ने आसपास के इलाके ढक गए हैं। इस धुएं के चलते लोगों को धुएं के कारण सांस लेने में परेशानी हो रही है। ये आग उलीडीह थाने के हिलव्यू कॉलोनी से सटे एक टायर गोदाम में देर रात लगी है ।

    उधर देखते ही देखते आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। गौरतलब है कि, यह इलाका मानगो डिमना चौक से पारडीह के बीच पड़ता है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड, टाटा स्टील और टाटा मोटर्स की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

    Courtsey: Piyush Srivastava

    वहीं  जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। पिछले नौ घंटे से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। इस अधिकारियों ने बताया कि, आग बीती देर रात मानगो के हिलव्यू इलाके से सटे एक टायर गोदाम में लगी है, जिसे काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। पिछले नौ घंटे से यहां आग बुझाने का जोर शोर से प्रयास किया जा रहा है। 

    साथ ही एक अन्य खबर के अनुसार यहां लगी आग अब फैलती ही जा रही है और आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में इसने लेना शुरू कर दिया है। इसके बाद अब लोग दुकानें व मकान खाली कर रहे हैं। वहीं पुलिस के मुताबिक, फिलहाल लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा रहा है। अब तक आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है।