KASHMIR
Pic: ANI

    नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां कुलगाम (Kulgaam) में आज यानी बुधवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक मुठभेड़ शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ यहां के हादीगाम इलाके में चल रही है। मौके पर पुलिस और सुरक्षा बल मौजूद है। फिलहाल यहां फायरिंग जारी है और कश्मीर पुलिस की ओर से अधिक जानकारी का इंतजार है।

    वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार, जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में दो स्थानीय आतंकियों ने अपने माता-पिता की अपील पर सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया। उनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। आतंकियों का नाम नदीम अब्बास और कफील अहमद मीर है।

    गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बीते बुधवार 29 जून को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना को बड़ी सफलता मिली थी। साथ ही सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को मार भी गिराया था।  वहीं इससे पहले बिएटी 27 जून को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। तब इस गिरफ्तार आतंकी की पहचान कोटी डोडा इलाके के निवासी फरीद अहमद के रूप में हुई थी। वहीं उसके कब्जे से एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, 14 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे।