bhatt
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. जहां कश्मीर (Kashmir) घाटी में आतंकियों ने कुछ समय पहले शोपियां में पूरन कृष्ण भट्ट (Puran Krishna Bhatt) की निर्मम हत्या कर दी थी। वहीं इस हत्या के बाद सुरक्षाबल लगातार ही इन सभी को आतंकियों को ढूंढ रहे थे, जिन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया था। इस मामले में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी भी मिली थी। 

    इसके साथ ही, अब सुरक्षाबलों ने आतंकी लतीफ लोन को जहन्नुम पहुंचा दिया है। वहीं पूरन कृष्ण भट्ट के परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “हमें एक सुकून जरूर मिला है। सुरक्षाबलों ने अपना वादा पूरा किया, लेकिन हम चाहते हैं कि सुरक्षाबल अब उन जड़ों तक पहुंचे जो इस तरीके के टारगेटिंग लिंग करने के आदेश देते हैं।”

    जानकारी हो कि, जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) में मुंझ मार्ग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अब जबरदस्त मुठभेड़ (Encounter) में अब तक लश्कर से जुड़े तीन खूंखार आतंकी मारे गए थे। इनके पास से 1 एके-47 राइफल और 2 पिस्तौल बरामद हुए हैं।

    खबर हो कि, मारे गए तीनों आतंकवादियों में से 2 की पहचान शोपियां के एक लतीफ लोन के रूप में हुई है, जो कश्मीरी पंडित पुराण कृष्ण भट की हत्या में शामिल था और दूसरा अनंतनागिन का उमर नजीर, जो नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था।