kerala

Loading

नई दिल्ली/कोझिकोड: केरल (Kerala) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार कोझिकोड जिले के कोयिलैंडी में CPI (M) नेता पीवी सत्यनाथन की एक मंदिर में जघन्य हत्या की गई। उक्त घटना गुरुवार रात चेरियापुरम मंदिर में एक उत्सव के दौरान हुई।

​​​​​​​इस बाबत CPI (M) ​​​​​​के जिला सचिव पी मोहनन ने दावा किया कि, सत्यनाथन ​​​​​​​पर कुल्हाड़ी से जबरदस्त और जानलेवा वार किये गए। वहीं CPI (M) नेता की हत्या के विरोध में आज कोयिलैंडी में बंद की घोषणा की जा चुकी है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

मामले पर पुलिस ने बताया कि बीते रात करीब साढ़े दस बजे पी.वी. सत्यनाथ (60) पर अभिलाष (35) ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।प्रारंभिक खबरों के मुताबिक, हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 समेत विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि अभिलाष ने कथित तौर पर मंदिर के अंदर सत्यनाथ की हत्या की, जहां एक उत्सव चल रहा था। आरोपी ने खुद ही थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने बताया कि उसे हिरासत में ले लिया गया। इस बीच, हत्या के मद्देनजर माकपा ने कोयिलांडी में सुबह से शाम तक हड़ताल का आह्वान किया है।