photo- ani
photo- ani

Loading

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले के पकड़ी थानाक्षेत्र (Pakdi police station) में पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के विरुद्ध सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक (social networking site Facebook.) पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) शत्रुघ्न कुमार ने शनिवार को बताया कि इस थाना क्षेत्र के उससा गांव के अजीत कुमार यादव (Ajit Kumar Yadav) ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट (posted an objectionable video) किया था। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में अजीत कुमार यादव के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में शनिवार को मामला दर्ज किया गया तथा पुलिस ने अजीत कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है। 

वहीं दूसरी ओर PM मोदी 24 अप्रैल को केरल के दौरे पर रहेंगे। वहीं इस दौरान उन्हें आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है। इस धमकी को लेकर केरल में सभी सुरक्षा एजेंसीज को फिलहाल हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केरल यात्रा से पहले धमकी भरा पत्र मिला है। केरल में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।  

PM मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान आत्मघाती हमले की धमकी दी है। पुलिस जब धमकी देने वाले के घर पहुंची तो वो डर गया और सभी आरोपों से इंकार किया है।  उसने कहा कि किसी ने मुझे फंसाने के लिए मेरा नाम लेटर के ऊपर लिख दिया है। जबकि मुझे मालूम तक नहीं है कि ये मामला क्या है?हालांकि केरल में हाई अलर्ट है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है। बस स्टाप, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में भी चेकिंग बढ़ गई है।