Photo - ANI
Photo - ANI

    Loading

    नई दिल्ली : कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Congress Leader Pawan Kheda) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी राहत मिल गई है। पवन खेड़ा के गिरफ्तारी (Arrest) को लेकर कांग्रेस सहित विपक्ष पार्टियों के नेता केंद्र की मोदी सरकार और असम पुलिस सहित सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस मामले में उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने मोदी सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा पवन खेड़ा की गिरफ्तारी को बीजेपी बड़ी खबर बनाना चाहती थी और इसलिए उन्होंने पवन खेड़ा को गिरफ्तार किया। 

    सांसद राउत बोले की, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन से 24 घंटे पहले, सीएम के करीबी सहयोगियों और कांग्रेस नेताओं पर ईडी और सीबीआई ने छापा मारा गाय था। वे विपक्षी दलों का गला घोंट रहे हैं। यह इमरजेंसी ही है। सुप्रीम कोर्ट से  पवन खेड़ा को तत्काल राहत दी गई है। 

    गौरतलब हो कि, एयरपोर्ट पर हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद असम पुलिस ने गुरुवार दोपहर दिल्ली एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले गुरुवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को पीएम नरेंद्र मोदी के पिता पर उनके बयान के बाद उनके खिलाफ एफआईआर का हवाला देते हुए रायपुर जाने से रोक दिया था। 

    सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि इस देश की रक्षा के लिए हमारा संघर्ष, संवैधानिक मूल्यों की रक्षा- मेरे नेता राहुल गांधी निडर होकर अपना संघर्ष जारी रखे हुए हैं मैं उनके प्रयास को और मजबूत करूंगा। साथ ही, खेड़ा बोले प्राथमिकी और न ही किसी नोटिस की प्रति प्रस्तुत किए बिना मुझे विमान से उतार दिया गया और असम पुलिस ने अवैध तरीके से गिरफ्तार कर लिया। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है जिसने आज मेरी अभिव्यक्ति की आजादी की रक्षा की है।