Pic : Twitter
Pic : Twitter

Loading

बिहार : पटना (Patna) जंक्शन के बाहर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां पर मुस्लिम समुदाय द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, जानकारी के मुताबिक यह चौंकाने वाली घटना पटना जंक्शन स्थित जामा मस्जिद के बाहर की बताई जा रही है। जहां पर जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद एक समुदाय ने माफिया अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) के समर्थन में नारे लगाए। इस दौरान नारेबाजी में कहा गया, “शहीद अतीक अहमद अमर रहे, मोदी-योगी मुर्दाबाद।” 

यह घटना उस वक्त हुई जब ये लोग जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद मस्जिद के बाहर निकले तो उस दौरान कुछ लोगों ने यूपी के अतीक अहमद और अशरफ प्रकरण पर राय मांगी। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे लगाए। इसके साथ ही योगी सरकार पर प्लान्ड तरीके से हत्या करवाने का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार सिंह रज्जू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें रज्जू ने माफिया अतीक अहमद को शहीद का दर्जा दिए जाने और भारत रत्न देने की मांग की है। रज्जू ने माफिया की कब्र पर तिरंगा भी चढ़ाया और कहा कि मैं आपको (अतीक) भारत रत्न  और सम्मान दिलाऊंगा।