Pic : @cctvidiots
Pic : @cctvidiots

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ट्रेन हादसों के ऐसे वीडियो वायरल होते हैं। जिसे देखकर लोगों की रुह कांप उठती है। रेलवे (Railway) आए दिन ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सावधनियां बरतने का संदेश देती रहती है। बावजूद इसके लोग खुद अपनी जान को जोखिम में डालते हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स रेलवे ट्रैक से प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रहा होता है। मगर इसी बीच उसके पैर से स्लीपर निकलकर पटरी पर गिर जाता है। जिसके बाद शख्स स्लीपर लेने ट्रैक पर चला जाता है। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि शख्स को साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रेन उसके बेहद करीब पहुंच चुकी है।

इसके बावजूद भी वो पटरी से स्लीपर लेता है और वापस प्लेटफॉर्म पर चढ़ता है। हालांकि, इस दौरान हादसा होने से बच जाता है। क्योंकि शख्स के साथ कोई बड़ा हादसा होता कि इससे पहले प्लेटफॉर्म पर मौजूद आरपीएफ के जवान ने शख्स का हाथ पकड़कर प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। 

जिससे शख्स सकुशल बच जाता है। मगर शख्स के इस हरकत पर आरपीएफ जवान को गुस्सा आ जाता है और वो उसे एक थप्पड़ जड़ देता है। गुस्सा आए भी क्यों नहीं। अगर कुछ सेकंड की भी देरी हो जाती तो शख्स की जान जा सकती थी।  फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।