केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Photo Credits-ANI Twitter)
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वापस लाने का मिशन ‘ऑपरेशन गंगा’ (Operation Ganga) तेजी से चल रहा है। इसी के तहत आज फिर दिल्ली एक और फ्लाइट पहुंची है। बताना चाहते हैं कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने युद्धग्रस्त यूक्रेन से लौटने वाले भारतीय छात्रों का स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने जो बात कहीं उससे सुनने के बाद वहां तालियां बजने लगी।

    ज्ञात हो कि राजधानी दिल्ली में दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने युद्धग्रस्त यूक्रेन से लौटने वाले भारतीय छात्रों का स्वागत किया। उन्होंने कहा, “घर वापस आने पर आपका स्वागत है! आपके परिवार के लोग आपका इंतजार कर रहे हैं। आपने अनुकरणीय साहस दिखाया है… फ्लाइट क्रू को भी धन्यवाद दें।”

    देखें वीडियो-

    वहीं इस दौरान यूक्रेन से लौटी एक भारतीय छात्रा ने कहा कि भारत वापस आकर हम बहुत खुश हैं। हम 25 तारीख को निकले थे और आज पहुंचे हैं। अभी भी वहां पर बहुत सारे बच्चे फंसे हुए हैं उन्हें भी सरकार जल्दी निकाल ले। इससे पहले यूक्रेन से भारतीयों को वापस लाने के लिए भारतीय वायु सेना की तीन और विमान आज पोलैंड, हंगरी और रोमानिया जाने वाली है। ऑपरेशन गंगा के तहत सी-17 ग्लोबमास्टर रोमानिया के लिए आज सुबह 4 बजे उड़ान भरी थी।