PM narendra modi in denmark
File Photo

    Loading

    शिमला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को शिमला में एक रैली (Rally) को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले की तुलना में अब हमारी सीमाएं (Borders)अधिक सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार (Government) की आठवीं (Anniversary) के अवसर पर शिमला (Shimla) पहुंचे हैं।

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘हमने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों की सूची में से नौ करोड़ फर्जी नाम हटाए हैं।’ उन्होंने दावा किया कि कई अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों के मुताबिक भी भारत में गरीबी घट रही है। मोदी ने कहा, ‘हमारी योजना देश के हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनाने की है।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर रोड शो में हिस्सा लेने और रिज़ मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए मंगलवार की सुबह शिमला पहुंचे। 

    हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रधानमंत्री मोदी राज्य में भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी के पड्डल मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए पिछले साल 27 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश आए थे। (एजेंसी)