PM-narendra-modi
File Pic

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का तांडव लगातार जारी है। कई राज्यों में कोविड (COVID-19) जानलेवा साबित हो रहा है। इन सब के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शाम 4.30 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड के कारण पैदा हुए हालात पर समीक्षा बैठक करेंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि जिन राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं वहां कड़े नियम लागू हो सकते हैं। 

    ज्ञात हो कि कोरोना महामारी के प्रकोप के मद्देनजर इससे पहले बीते रविवार को पीएम मोदी ने उच्च अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी। साथ ही इस संकट से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया था। कोरोना को लेकर सभी राज्य अपने स्तर पर काम कर रहे हैं। बावजूद इसके कुछ महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल सहित कुछ राज्यों में कोविड कोहराम मचा रहा है। 

    गौरतलब है कि देश में बुधवार को कोरोना के एक लाख 94 हजार 720 केस रिपोर्ट हुए थे। साथ ही 442 लोगों की जान गई थी। जबकि 60 हजार से अधिक लोग इलाज के बाद ठीक हुए थे। देश में मौजूदा समय में कोरोना के 9,55,319 एक्टिव केस हैं। देश में ओमीक्रोन संक्रमितों की संख्या 4,868 पहुंच गई है।