Delhi Schools Reopening : Delhi Govt issues SOP for reopening of schools & colleges from Sept 1
File

    नई दिल्ली: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections 2022) के लिए अब कुछ ही महीनों का समय बचा हुआ है। राज्य में सभी राजनितिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी भी एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। इन सब के बीच अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का दो दिवसीय पंजाब दौरा आज से शुरू हो गया है। ऐसे में कई बड़े ऐलान चुनाव से पहले केजरीवाल कर सकते हैं। 

    ज्ञात हो कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का दो दिवसीय पंजाब दौरा आज लुधियाना से शुरू हो रहा है। केजरीवाल आज लुधियाना में दोपहर 3 बजे व्यापारीयों और उद्योगपतियों से मुलाकात करने जा रहे हैं। साथ ही 30 सितंबर को वह सुबह 11 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। खबर यह भी है कि अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे पर भी मुहर लगा सकते हैं। 

    उल्लेखनीय है कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने पंजाब को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि यह केजरीवाल की गारंटी है, कैप्टन के वादे नहीं है। केजरीवाल ने कहा था कि आप की सरकार बनते ही हम फ्री बिजली सुनिश्चित करेंगे।