PM Modi Lok Sabha Election 2024 campaign program today in UP and Rajasthan
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Loading

जयपुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के राजस्थान (Rajasthan) दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी राज्य में चुनावी सभाओं को संबोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव की हुंकार भरने को तैयार है। 2 अप्रैल को जयपुर (Jaipur) ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपूतली में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद अब प्रधानमंत्री आज (5 अप्रैल) को चूरू में चुनावी विजय शंखनाथ सभा को संबोधित करेंगे।

आगामी लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान में 5 दिन के अंतराल के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह तीसरा दौर होगा। आज चूरू की सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री परसों पुष्कर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union Defense Minister Rajnath Singh) 7 अप्रैल को बीकानेर और झुंझुनू में चुनावी सभा करेंगे।

चूरू लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा को लेकर राजस्थान बीजेपी की ओर से विशेष तैयारियां की जा चुकी है। यहां पीएम मोदी चूरू प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) के समर्थन में जनसभा को सम्भोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी कल सुबह स्पेशल प्लेन से 8:15 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां करीब 10:10 पर पुलिस लाइन चूरू में होने वाली आम सभा को वे संबोधित करेंगे।