politics
Bhupendra Baghel, ANI

    Loading

    रायपुर : हाल ही में अपने एक बयान में बीजेपी (BJP) नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल (Bhupendra Baghel) को सोनिया गांधी का ATM कहा जिससे बाद सियासत गरमा गई। अब इस मामले में कांग्रेस ने पटल वार किया है। छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा कि बयान आपत्तिजनक है। वो कहते हैं कि सोनिया गांधी के ATM हैं, वो कहते हैं 25 रुपए टन कोयला में ले रहे हैं। प्रमाणित करें या सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। 

    पिछले कई दिनों से रमन सिंह ने सीएम भूपेंद्र बघेल पर हल्ला बोला है। आए दिन दोनों नेताओं में नोक झोक हो रही है। सीएम भूपेंद्र ने कहा कि बयान आपत्तिजनक है। वो कहते हैं कि सोनिया गांधी के ATM हैं, वो कहते हैं 25 रुपए टन कोयला में ले रहे हैं। प्रमाणित करें या सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। नहीं तो उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी, उनके खिलाफ मानहानि का दावा भी करूंगा।

    बता दें कि रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है ‘चार्जशीटेड मुखिया’ ने दिल्ली का ATM बनकर CM का मतलब जो ‘कलेक्टिंग माफिया’ समझ लिया है। उन्हें सनद रहे – छत्तीसगढ़वासियों के सम्मान और मेहनत का पैसा लूटने नहीं देंगे। और हां! कोयला घोटाला में ‘सूर्या’ की किरणें जो आपके घर को रोशन कर रहीं हैं, वो डायरी और व्हाटसएप चैट भी जरा सार्वजनिक हो जाय तो उस ATM का पैसा कहां-कहां, कैसे-कैसे पहुंचा? वो भी जनता अच्छी तरह जान जाए। कोयले से भी काला है जिसका दामन, जनता दहन करेगी वो भ्रष्टाचार का रावण।