athawale-adhir
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. लोकसभा (Loksabha) में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) के बारे में की गई अपनी एक टिप्पणी पर अब और भी घिरते नजर आ रहे हैं। इस मामले पर अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर अपना निशाना साधा है। 

    दरसल आज उन्होंने कहा कि, “अधीर रंजन चौधरी का नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर। वे अपना दिमाग इसी तरह चलाते हैं जिससे पूरे देश का अपमान होता है। राष्ट्रपति पद का उन्होंने अपमान किया है। राष्ट्रपति महिला का उन्होंने अपमान किया है। उनको अपना पद तत्काल छोड़ देना चाहिए।”

    गौरतलब है कि इस मामले पर लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में की गई अपनी एक टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देते हुए बीते गुरूवार को कहा था कि उनसे गलती हो गयी क्योंकि वह हिंदी भाषा बहुत अच्छी तरह नहीं जानते हैं। चौधरी ने यह भी कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा है और उनसे मिलकर माफी मांगेगे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह ‘पाखंडियों’ से माफी मांगने वाले नहीं हैं।