Sabyasachi Mukherjee Ad Campaign : Lawyer sent legal notice to fashion designer Sabyasachi Mukherjee after new ad campaign shows model wearing mangalsutra and a bra
Photo:Twitter

    Loading

    मुंबई: मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Fashion Designer Sabyasachi Mukherjee) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। सब्यसाची मुखर्जी को मॉडल्स (Models) के अर्धनग्न तस्वीरों (Half Naked Model Photo) में मंगलसूत्र (Mangalsutra) की तस्वीरें शेयर करने को लेकर उन्हें कानूनी नोटिस (Legal Notice) भेजा गया है।

    एएनआई के अनुसार, बीजेपी के लीगल एक एडवाइज़र ने मुखर्जी को लीगल नोटिस भेजा है। बीजेपी-महाराष्ट्र पालघर जिले के कानूनी सलाहकार एडवोकेट आशुतोष दुबे ने बताया है कि, उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को “मंगलसूत्र कलेक्शन विज्ञापन के लिए अर्ध-नग्न मॉडल” का उपयोग करने के लिए कानूनी नोटिस जारी किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

    बता दें कि, इससे पहले अपने मंगलसूत्र कलेक्शन विज्ञापन को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद लोगों के निशाने पर आ गए थे। उनका एड कैंपेन सोशल मीडिया पर शेयर होते ही एड कैंपेन में मौजूद मॉडल्स की तस्वीरें वायरल हो गई थीं। कई सोशल मीडिया यूज़र्स उनपर जम कर निशाना साध रहे हैं और दूसरे यूज़र्स से कैंपेन की फोटोज को रिपोर्ट करने की अपील कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

    दरअसल, सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने हाल ही में अपने नए कलेक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मॉडल सिर्फ ब्रा और मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही हैं जो कई लोगों को नागवार गुज़रा है। ऐड को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था। एड की तस्वीरों में दूल्हे और दुल्हन को अर्धनग्न तस्वीरों में दिखाया गया है। 

    बता दें कि, सब्यसाची एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं, वे इंडस्ट्री के बड़े सेलेब्स के भी फैशन डिज़ाइनर हैं। उनके डिजाइन की कीमत लाखों में होती है।