Shraddha Murder Case
File Pic

    नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिन ब दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जहां, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि, श्रद्धा अपने बोय्रफ्रेंड आफताब (Aftab Poonawala) से रिश्ता तोड़ना चाहती थी। लेकिन, यह बात आफताब को पसंद नहीं आई, जिसके बाद उसने श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसके शव के टुकड़े कर उसे दिल्ली के अलग-अलग जगह भी फेंक दिया। 

    दरअसल, पुलिस की मानें तो श्रद्धा आफताब के रवैए से काफी परेशान हो गई थी। इतना ही नहीं श्रद्धा के साथ आफताब मारपीट भी करता था, जिससे वह काफी तंग आ गई थी। ऐसे में उसने आफताब से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था। वह आफताब से अलग होना चाहती थी। 3-4 मई को श्रद्धा ने रिश्ता तोड़ने का फैसला भी कर लिया था। लेकिन आफताब को यह बात पसंद नहीं आई और उसने श्रद्धा की हत्या कर दी।

    गौरतलब है कि, दिल्ली पुलिस आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट कराएगी। जिसके लिए पुलिस ने कोर्ट से 1 दिसंबर के लिए आवेदन किया है। पहले 5 दिसंबर को नार्को टेस्ट कराने की डेट फाइनल हुई थी। वहीं, दिल्ली पुलिस आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट भी करा चुकी है। 

    ज्ञात हो कि, बीते सोमवार को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही वैन पर 4-5 लोगों ने हमला बोल दिया था। जब उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद फोरेंसिक साइंस लैब से ले जाया जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने वैन का पीछा किया था। इस दौरान 4-5 लोगों के हाथों में तलवारें भी थी। हालांकि, बाद में पुलिस ने भी हमलावरों को काबू करने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली थी। इस मामले में दो हमलावर को गिरफ्तार भी किया गया है।