पंंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हुए पंचतत्व में विलीन, अंतिम विदाई देने पहुंचा जनसैलाब

    Loading

    चंडीगढ़: प्रसिद्ध पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार (Sidhu Moose Wala ) मंगलवार को उनके गांव मूसा के उनके पुस्तैनी मैदान  में किया गया। जहां उन्हें अंतिम विदाई देने बहुत बड़ी संख्या में वहां पहुंचे। मंगलवार की सुबह उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। उनके पार्थिव शरीर को ट्रैक्टर में रखकर गांव के बहार मैदान में लाया गया। जहां उन्हें अंतिम विदाई दी गई। 

    बता दें कि, रविवार को सिद्धू मूसेवाला की उनके गांव  के बाहर बदमशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दिवंगत गायक के माता-पिता को गमगीन देखा गया था। सम्मान प्रकट करने के लिए और सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में एकत्रित हुए लोगों, प्रशंसकों और समर्थकों को धन्यवाद देने के लिए, उनके व्याकुल पिता ने उनके गले में एक गांठ के साथ, उनकी पगड़ी उतार दी और सबके सामने हाथ जोड़ दिए।

    अंतिम विदाई देने पहुंचा जनसैलाब

    मंगलवार को मूसेवाला पार्थिव शरीर उनके पिता और परिजनों को अस्पताल से मिला। उन्हें गांव में अंतिम विदाई के लिए गांव लाया गया। उस समय भरी संख्या में लोग उमड़े और उन्हें अंतिम विदाई दी। उस समया बड़ी संख्या में पुलिस भी मौजूद थी। 

     बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी 

    गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रविवार को लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इस मामले की जांच के लिए न्यायिक कमीशन की गठित करने का ऐलान किया है। पंजाब डीजीपी ने भी मूसेवाला हत्याकांड की जाँच के लिए एसआईटी गठन करने की बात कही है।