Pic Credit : Instagram
Pic Credit : Instagram

    Loading

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव नज़र आती हैं।  यही कारण है कि वह हमेशा सुर्ख़ियों में भी बनीं रहती हैं।  स्मृति अपने फेंस के साथ भी कनेक्ट रहती हैं।  स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर अपने डॉग के साथ एक फोटो अपलोड की है।  जिसे उनके फेंस ने बहुत पसंद किया है।  इसके साथ ही कई फेंस ने कमेंट में लिखा कि ‘आपका शेरू बहुत प्यारा है’। 

    फेस मास्क लगाकर खिंचवाई फोटो 

    तस्वीर में देख सकते हैं स्मृति के साथ उनका डॉग नजर आ रहा है।  उनकी ये तस्वीर उनके घर की लग रही है।  फोटो में देख सकते हैं महामारी को ध्यान में रखते हुए स्मृति ने अपने फेस पर मास्क (Face Mask) पहना हुआ है। उन्होंने अपने डॉग (Dog) को प्यार से पकड़ा है।  इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन (Caption) लिखा है अपने डॉग को प्यार से पकड़ा हुआ है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा, “जब साडा कुत्ता, टॉमी नहीं शेरू है” 

    शेहनाज़ गिल के वीडियो के साथ कनेक्ट कर दिया कैप्शन 

    आपको बता दें कि बिग बॉस-13 की प्रतियोगी (Contestant) शेहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का एक फनी वीडियो वायरल हुआ था।  जिसमे शेहनाज़ ने कहा था ‘थोडा कुत्ता टौमी और साड्डा कुत्ता कुत्ता’।  यही फनी वीडियो काफी वायरल हुआ था।  इसी वीडियो को कनेक्ट कर स्मृति ईरानी ने अपने डॉग के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर डाली और कैप्शन डाला।