Accident
Representative Image

Loading

सोनीपत: हरियाणा (Haryana) के  सोनीपत (Sonipat) के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (KMP) पर खरखौदा क्षेत्र के गांव पिपली के पास खड़ी एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप चालक समेत उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। वह उत्तर प्रदेश के लखीमपुर व हरदोई से पिकअप में सवार होकर झज्जर के गांव रैया आ रहे थे।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को खरखौदा के फिरोजपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर
पुलिस के मुताबिक झज्जर के गांव रैया का रहने वाला विजय कुमार अपनी पिकअप गाड़ी लेकर उत्तर प्रदेश गए थे। वहां से वह धान काटने के लिए मजदूरों को लेकर लौट रहे थे। यूपी के जिला लखीमपुर और हरदोई से 26 मजदूर पिकअप में सवार होकर रैया के लिए चले थे। शुक्रवार सुबह जब उनकी गाड़ी गांव पिपली के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी रोक दी। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में 15 लोग घायल
टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप सडक किनारे  जाकर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार चालक रैया निवासी विजय के साथ श्रमिक उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव अखोरा का रहने वाला परमेश्वर (46) और बृजेश (22), जिला पीलीभीत के गांव पतजिया निवासी सर्वेश (28), लखीमपुर खीरी के मुर्तजा अली नगर निवासी भानू (25) की मौत हो गई। हादसे में 15 लोग घायल बताए गए है।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भिजवा दिया है। साथ ही परमेश्वर, भानू व सर्वेश के शव नागरिक अस्पताल में ले जाए गए है। विजय व बृजेश के शवों को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। हादसे के बाद ट्रक मौके पर खड़ा मिला है। पुलिस जांच में जुट गई है।