SpiceJet
File Photo

    नई दिल्ली. दोपहर की एक बड़ी खबर के अनुसार, दिल्ली से दुबई (Delhi To Dubai) जाने वाली स्पाइसजेट (Spice Jet) की SG-11 फ्लाइट में कुछ तकनीकी खराबी आने के चलते उसे पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। वहीं जानकारी के मुताबिक इस विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। फिलहाल विवरण की प्रतीक्षा है।

    सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, स्पाइसजेट की B737 एयरक्राफ्ट (SG-11) को एक इंडिकेटर लाइट में आई खराबी के कारण कराची में उतारना पड़ा है। फिलहाल विमान सुरक्षित तरीके से लैंड करा लिया गया है और सभी यात्री और क्रू-सदस्य सुरक्षित हैं। स्पाइसजेट की ओर से भी इस मामले में एक बयान भी जारी किया गया है।

    इस बयान में स्पाइसजेट की ओर से बताया गया कि इमरजेंसी की घोषणा नहीं की गई थी और एयरक्राफ्ट ने नॉर्मल लैंडिंग की है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि, “पहले से इस एयरक्राफ्ट में किसी खराबी की कोई सूचना नहीं थी। वहां यात्रियों को जरुरी जलपान वगैरह दिया गया है। साथ ही एक दूसरे एयरक्राफ्ट का इंतजाम भी किया जा रहा है जो कराची भेजा जाएगा और वो सभी यात्रियों को लेकर कराची से दुबई के लिए सुरक्षित उड़ान भरेगा।”