PM Modi

Loading

चेन्नई: प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) तमिलनाडु (Tamil Nadu) में आज यानी बुधवार को दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होगा। PM मोदी ने बीते मंगलवार को यहां रोड शो किया था। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई और सहयोगी दल पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) की सौम्या अंबुमणि समेत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के समर्थन में वेल्लोर और मेट्टुपालयम (कोयंबटूर) में रैलियों को संबोधित करेंगे।

अन्नामलाई कोयंबटूर से चुनाव लड़ रहे हैं और पीएमके अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य डॉ. अंबुमणि रामदास की पत्नी सौम्या धर्मपुरी से चुनाव लड़ रही हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह साढ़े 10 बजे वेल्लौर में PM मोदी की जनसभा का आयोजन किया गया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीते 9 अप्रैल की शाम तमिलनाडु के चेन्नई में रोड शो किया था। PM मोदी के साथ राज्य के BJP अध्यक्ष के अन्नामलाई और पूर्व गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन भी मौजूद थे। इस बार BJP ने अन्नामलाई को कोयंबटूर और तमिलिसाई को साउथ चेन्नई से अपना टिकट दिया है।

वहीं बीते मंगलवार को PM नरेंद्र मोदी के रोड शो के बाद तमिलनाडु BJP प्रमुख के अन्नामलाई ने कहा था कि प्रधानमंत्री जब चेन्नई आए तो लोगों ने उनका उसी तरह स्वागत किया, जैसे उनका बड़ा बेटा आया हो। चेन्नई के लोगों ने PM मोदी का दिल खोलकर स्वागत किया। वहीं इस रोड शो में तमिलनाडु ने अब अपना मूड बता दिया है। लोग बहुत उत्साहित हैं। यह 19 अप्रैल होने वाली वोटिंग में जरुर दिखने वाला है।