Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले संसद (Parliament) में एक मजेदार घटना देखने मिला है। दरअसल, राज्यसभा में भाजपा सांसद सुरेश गोपी (BJP MP Suresh Gopi) जब बोलने के लिए खड़े हुए तो उनके लुक को देखकर राज्यसभा चेयरमैन वेंकैया नायडू (Rajya Sabha Chairman Venkaiah Naidu) ने उनसे कुछ ऐसा पूछा, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी नेता हंसने लगे। इस पूरी घटना का वीडियो (Viral Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है। 

    कुछ कुछ यूं कि जब सुरेश गोपी अपने नए लुक के साथ सदन में बोलने के लिए खड़े हुए, तब वेंकैया नायडू ने उनसे पूछा कि यह दाढ़ी है या फिर मास्क है। यह सुनने के बाद वहां मौजूद हर कोई ज़ोर-ज़ोर से ठहाके लगाने लगे। यह घटना पिछले गुरुवार की है, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। साउथ फिल्मों के अभिनेता और भाजपा सांसद सुरेश गोपी के नए लुक को देखकर राज्यसभा चेयरमैन ने उनसे यह सवाल किया, जो काफी मज़ेदार था। 

     

    राज्यसभा चेयरमैन के इस सवाल पर खुद सुरेश गोपी भी मुस्कुराने लगे। उन्होंने कहा कि सर यह दाढ़ी है और यह मेरा नया लुक है। इस संवाद को सुनकर सदन में मौजूद अन्य नेता अपने आप को रोक नहीं पाए और हंसने लगे। सांसद सुरेश गोपी ने बताया कि उनका यह नया लुक उनकी आने वाली फिल्म के लिए है। अभिनेता का जवाब सुनने के बाद उपराष्ट्रपति भी मुस्कुराने लगे और फिर राज्यसभा की कार्यवाही आगे बढ़ाई गई।

    ज्ञात हो कि, सुरेश गोपी मलयाली सिनेमा के सुपरस्टार हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उनका पूरा नाम सुरेश गोपीनाथन है। फिलहाल उनका यह संसद वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।