Amazon के टीज़र से हुआ खुलासा, Oppo A15 में होगा ट्रिपल रियर कैमरे सेटअप

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo अपने A सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन शामिल करने की तैयारी में है। कंपनी Oppo A15 को हो सकता है जल्द ही लॉन्च करें। हांलाकि, Oppo ने इसके लॉन्च की तारीख को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर ‘कमिंग सून’ के साथ लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इसके लिए ग्राहक को ज़्यादा इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं होगी। 

वहीं पर Amazon पर इसके कुछ फीचर्स से जुड़ी जानकारी शेयर की गई है। Amazon पर जारी किए गए टीजर से यह पता चलता है कि Oppo A15 में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का होगा। जबकि इसमें 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। फ़िलहाल इस टीज़र में फोन के फ्रंट कैमरे या अन्य फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

इसके अलावा सामने आई स्मार्टफोन के इमेज में ब्लू कलर वेरिएंट दिखाया गया है। जिसके बैक पैनल में कैमरा सेटअप के साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इसके अलावा साइड पैनल में वॉल्यूम बटन भी देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन को FCC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया जा चुका है। जिससे पता चला है कि Oppo A15 में 10W चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,230mAh बैटरी शामिल होने का भी दावा किया जा चुका है।