Policeman hit couple with vehicle, case registered

Loading

भुसावल. धारा 144 का उल्लंघन, सरकार विरोधी नारे लगाने और कोरोना काल के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं करने के आरोप में भाजपा विधायक संजय सावकारे समेत 15 से 20 कार्यकर्ताओं के खिलाफ बाजार पेठ पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दूध के समर्थित मूल्य के लिए प्रदेश भर में आंदोलन किया था. इसी के साथ भुसावल शहर में भी नगर विधायक संजय सावकारे के नेतृत्व में सरकार विरोधी नारेबाजी और दूध का समर्थित मूल्य देने की मांग को लेकर आंदोलन किया गया था. 

दूध का दाम बढ़ाने की मांग को लेकर किया था आंदोलन

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई थी. इसी के साथ धारा 144 के तहत आंदोलन करने पर पाबंदी लगाई गई थी. इसके बावजूद भाजपा विधायक संजय सावकारे ने आंदोलन किया. भाजपा संगठन महासचिव डॉ. सुनील नेवे, शहराध्यक्ष दिनेश नेमाडे, पवन बुंदेले, अमोल अरविंद महाजन, किशोर पाटील, पुरुषोत्तम नारखेडे, गिरीश महाजन, अर्जुन खरारे सहित अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच इंस्पेक्टर निरीक्षक दिलीप भागवत के निर्देशन में हवलदार जयराम खोडपे कर रहे हैं.