बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर शहर भाजपा आक्रामक

Loading

  • शहर भाजपा द्वारा किया आंदोलन

पुणे.  शहर के नागरिक बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर परेशान है. शहर भाजपा भी इसको लेकर आक्रामक हुई. रास्ता पेठ में MSEDCL कार्यालय के सामने, शहर भाजपा द्वारा आंदोलन किया गया. आंदोलन का नेतृत्व जगदीश मुलिक ने किया. साथ ही कई पदाधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

कार्यकारी अभियंता को सौंपा ज्ञापन

 इस बारे में शहराध्यक्ष जगदीश मुलिक ने कहा कि इन बढ़े हुए बिजली बिलों को रद्द किया जाना चाहिए. MSEDCL द्वारा भेजे गए औसत बिल भी रद्द किए जाने चाहिए. साथ ही, MSEDCL द्वारा शुरू की गई जबरन वसूली को तत्काल रोका जाना चाहिए. मुलिक ने कहा कि हम मांग कर रहे हैं कि 300 यूनिट तक के बिजली बिल को पूरी तरह से माफ किया जाए. उपरोक्त मांगों का एक विस्तृत विवरण MSEDCL के कार्यकारी अभियंता को दिया गया.

तीव्र आंदोलन की चेतावनी

 पुणे के लोगों की ओर से बिजली के बिलों की माला को MSEDCL के अभियंता को सौंप दिया गया, ताकि ऊर्जा मंत्री नितिन राउत को इसकी जानकारी दी जा सके. यदि पुणे के नागरिकों की उपरोक्त मांगों को तुरंत पूरा नहीं किया जाता है, तो जन आंदोलन करने की चेतावनी दी है.  मुलिक ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इस तरह की अन्यायपूर्ण कार्रवाई नहीं करनी चाहिए जब सभी नागरिक इस कोरोना संकट के दौरान सख्त तनाव में हों. इस अवसर पर शहर अध्यक्ष जगदीश मुलिक, योगेश तिलेकर, गणेश बिडकर, शहर महासचिव गणेश घोष, राजेश येनपुरे, दीपक नागपुरे, डिप्टी मेयर सरस्वती शेंडगे, स्थायी समिति के अध्यक्ष हेमंत रासने.  बोर्डों के अध्यक्ष, पार्षद, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.