सेमीफाइनल में हुई करारी हार के बाद अजय देवगन ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, बोले- ‘नए जोश के साथ वापस…’

    Loading

    मुंबई: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का आखिरी मैच काफी दिलचस्प रहा। यह मैच कल ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप में खेला गया। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। मैच के दौरान  केएल राहुल, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव पहले कुछ ओवरों में खेल से बाहर हो गए। विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मिलकर मैच को जीतने की काफी कोशिश की लेकिन भारतीय टीम ने बीस ओवर में 168 रन बनाए और हार गई। इसके साथ ही इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 10 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

    टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और खिलाड़ी लगातार ट्रोल होते दिखाई दे रहे है। उनपर कई तरह के मीम्स बन रहे है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) टीम इंडिया की हुई हार के बावजूद उनका हौसला बढ़ाते दिखाई दिए। अजय देवगन ने एक पोस्ट जारी कर टीम इंडिया की जारिफ की हैं। 

    अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘प्रिय टीम इंडिया, आप देशवासियों के सपनों को साकार करने की कोशिश कर रहे हैं। यह अनुभव हमारे लिए बहुत मूल्यवान है। आप भले ही सेमीफाइनल से बाहर हो गए हो, लेकिन हमने देखा कि पूरी टीम ने पूरे देश की अपेक्षाओं को पूरा करने की कोशिश की थी। आप पर अच्छा खेलने का कितना दबाव होगा, इसकी तो हम कल्पना भी नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि हार और जीत खेल का हिस्सा है। इस पल में हम आपके साथ हैं। हम इस कठिन समय में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम का समर्थन करने के लिए खड़े हैं। दोस्तों चिंता मत करो। हम एक बार फिर नए जोश के साथ वापस आएंगे।’ अजय देवगन ने जारी किया हुआ यह पोस्ट फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।